Sunday, 29 April 2018

Whats App और Facebook मिलकर लाएंगे यह New Feature - जानिए इनके बारे में


Whats App और Facebook मिलकर देंगे यह New Feature : दोस्तों Whats App और Facebook मिलकर Whats App में कुछ नए Feature लाने वाले है और यह Feature पहले के मुकाबले जरा हटके है और इससे आपको Whats App और बढ़िया लगने लगेगा तो चलिए जानते है क्या है वे Whats App के Feature जो देखने को मिलेंगे
Whats App और Facebook मिलकर लाएंगे यह New Feature

Whats App में 5 नए Feature

Audio Call To Video Call

Whats App user इस update से साथ whats app पर Audio Call को Video Call में Change कर सकते है. जब भी आप Audio या Video Call करेंगे तो आपको Screen पर एक Button भी Show होगा जिसकी सहायता से आप Audio Call को Video Call में या Video Call से Audio Call में Automatic Transfer कर सकते है.

Private Reply

Private Replay के अंतर्गत Whats App Group में किसी Member को Massage भेजना चाहते हैं तो भेज सकते हैं और यह Massage केवल उसी Mamber को दिखाई देगा जिसे हमने यह MASSAGE Send किया है बाकी Member को यह Show नहीं होगा यह Feature Whats App में आने वाला है Privet Reply WhatsApp बहुत जल्द user को दिया जायेगा.

Invite By link

Whats App में Inviate By link से अपने दोस्तों को Group की Inviate Link Share कर सकते हैं जिससे वह Group से को Join कर सकते हैं और यह Feature Whats App Group में Member जोड़ने का एक बढ़िया Feature है.


Picture To Picture Mode

इस Feature के अंतर्गत हम Whats App पर Video Calling करते समय Phone में Video Screen को छोटा करके Other App का Use कर सकते हैं दोस्तों जिस तरह से आप देखें तो हमारी Video Screen छोटी हो जाएगी और हम उस Screen को अपने Mobile पर कहीं भी रख सकते हैं और इसके साथ ही हम अपने Android Phone का Use दूसरे काम के लिए भी कर सकते हैं जिस तरह से हम YouTube पर कोई Video देखते हैं उसे Mobile पर Back Button दबाने पर वह Video छोटी सी Screen में बदल जाती है उसी तरह से यह Feature है.

Unblocking

इस Feature में आप Whats App में किसी Friend को Block किया हुआ है तो आप उसे Unblock कर सकते है
यह feature अभी IOS यूजर को ही मिला है.

Text Edit

इस Feature के अंतर्गत आप अपने Massage के Taxt को Edit कर सकते है इसमें हमें Taxt को Bold, Italic,  और underline कर सकते है और इस Feature से अपने Massage को एक style से सकते है

No comments:

Post a Comment